Adevertise
Top Stories
news-details
मनोरंजन
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

4 मार्च को "रंगसरोवर छालीवुड" होली मिलन समारोह का आयोजन:-
आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in.रायपुर(छ.ग.)

रायपुर।हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी छत्तीसगढ़ी फिल्मी कलाकारों की होली मिलन का रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है
आयोजन के संरक्षक डॉ अजय सहाय, योगेश अग्रवाल, अलक राय ने बताया कि हमेशा की तरह इस बार भी ,सुखी रंगबिरंगे गुलाल की होली के रूप में शनिवार, दिनांक 4 मार्च  को दोपहर 2 बजे से डॉ. अजय सहाय स्टूडियो रायपुर जोरा में "रंगसरोवर छॉलीवुड "होली मिलन समारोह का सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।


इस कार्यक्रम में रायपुर सहित पूरे छत्तीसगढ़ के कलाकार एवं पत्रकार मौजूद रहेंगे।
पहली बार ऐसा होगा की छत्तीसगढ़ के कलाकार और छत्तीसगढ़ के पत्रकार होली मिलन समारोह के अवसर पर साथ में होली खेलते नजर आएंगे इस बार रंगारंग आयोजन में
दो स्टेज बनाए जा रहे हैं। एक में डांस और एंकरिंग होगी, वहीं दूसरे स्टेज में इस साल रिलीज होने वाले होली बेस्ड एलबम की लॉचिंग और डांसिंग कार्यक्रम होगा आयोजन का प्रमुख आकर्षण होगा लक्की ड्रा,जिसमे कार्यक्रम में उपस्थित सभी मेहमानों को आइनॉक्स सिनेमा,मिराज सिनेमा फास्ट ट्रेक के लगभग 40 कूपन उपहार स्वरूप दिये जायेंगे।
इस कार्यक्रम को मूर्तरूप देने दिलीप नामपल्लीवार ,अरुण बागडे, राजा बरमाल, राजू नायक , नितेन्द्र सिन्हा,सुभाषनिय जॉर्ज, एकता पंसारी, आँचल गोस्वामी ने गरिमामय आयोजन को झमाझम बनाने अंतिम रूप देने के लिए रातदिन एक किये हुवे हैं। आगुन्तको की कार पार्किंग की सुविधा सहाय परिसर के बैक साइड में की गई है जिसका रास्ता निर्माणाधीन आइसलैंड मॉल रोड के बाजु से जाता है।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise